शनिवार, 17 अप्रैल 2010

प्रभाकरण की बीमार माँ: भारतीय अधिकारियों ने अमानवीय कार्य



भारतीय अधिकारियों ने अमानवीय कार्य.
-------------------------------------------------
प्रभाकरण की बीमार माँ


मिसेस Vallipuram पार्वती, (80 आयु) लिट्टे नेता की बीमार माँ श्री वेलुपिल्लै Pirapaharan, चेन्नई हवाई अड्डे पर भारतीय आव्रजन अधिकारियों द्वारा लैंडिंग शुक्रवार रात से इनकार कर दिया था 11:30 बजे


सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए गए थे और उपनगरीय पुलिस आयुक्त जहाँगीर खुद मामले को देखने के लिए मौजूद थे, क्योंकि वहाँ एमडीएमके महासचिव वाइको और तमिल नेशनलिस्ट मूवमेंट नेता पी. नेदुमारन समेत 150 से अधिक लोग मौजूद थे। इन दोनों नेताओं को लिट्टे का घोर समर्थक माना जाता है।

-------------------------------


श्रीमती पार्वती, मलेशिया से यात्रा, भारत में चिकित्सा उपचार की मांग कर रहा था. वह वापस एक ही उड़ान में मलेशिया के लिए भेजा गया था.


मीडिया आव्रजन अधिकारियों का हवाला देते हुए सूत्रों के अनुसार, श्रीमती पार्वती भारत द्वारा कानून और देश में व्यवस्था की स्थिति के लिए एक खतरे के रूप में माना जाता है.


श्री Thiruvengadam वेलुपिल्लै, श्री Pirapaharan के पिता Panagoda पर श्रीलंका सेना हिरासत में दूर इस साल पारित जनवरी में.

लिट्टे नेता के माता पिता को तमिलनाडु में रहा था लेकिन 2005 तक Vanni में जाने का विकल्प चुना पहले युद्ध बाहर तोड़ दिया.


Pirapaharan दोनों माता पिता, जो Vanni में रह रहे थे और IDP शिविरों में चला गया Panagoda ले जाया गया और वहाँ हिरासत में. दोनों चिकित्सा सुविधाओं का खंडन किया गया और कथित तौर पर हिरासत में जबकि अपमानित

श्रीमती - पार्वती भारत जो भारतीय दूतावास द्वारा मलेशिया में जारी किया गया था के लिए एक वैध वीजा था.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें